राहुल गांधी ने लगाया था टीएमसी पर आरोप, ममता बनर्जी ने उड़ाया मजाक, कहा- वह अभी बच्चे हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को बुधवार को खारिज करते हुए कहा कि वह(राहुल गांधी) अभी बच्चे हैं। कांग्रेस जहां राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी के समकक्ष महागठबंधन का प्रधानमंत्री उम्मीदवार पेश करना चाह रही है, वहीं महागठबंधन में शामिल तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने उन पर टिप्पणी कर कुछ अलग संदेश देना चाहा है।

राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार

ममता के बयान से ऐसा जाहिर हो रहा है कि महागठबंधन की जीत होने की स्थिति में भी टीएमसी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार नहीं मानती है। ममता ने कहा कि उन्होंने(राहुल) वही कहा है जो महसूस किया। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। वह अभी बच्चे हैं। मैं इस बारे में क्या कहूंगी?

राहुल के न्यूनतम आय वादे पर टिप्पणी करने से किया इंकार

ममता ने राष्ट्रीय चुनाव से पहले राहुल के न्यूनतम आय वायदे पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। न्यूनतम आय के राहुल के वादे के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस) एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

राहुल गाँधी ने लगाए थे आरोप

राहुल ने पिछले हफ्ते माल्दा में एक चुनावी रैली में आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ और ममता के कार्यकाल में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ।